ऑनलाइन लूडो खेलते हुई दोस्ती, मिलने के लिए यूपी से गुजरात पहुंच गई नाबालिग!

 ऑनलाइन लूडो खेलते हुई दोस्ती, मिलने के लिए यूपी से गुजरात पहुंच गई नाबालिग!

मामला नोएडा के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र का है. नाबालिक बच्ची के अचानक लापता होने से परिवार में हड़कंप मच गया. लड़की के परिवार वालों ने नोएडा पुलिस से संपर्क किया
ऑनलाइन लूडो खेलते खेलते एक 17 साल की लड़की की दोस्ती दूसरे शहर में बैठे एक लड़के से हो गई. दोनों में दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि लड़की अपने घर वालों को बिना बताए 12 अक्टूबर को नोएडा से गुजरात के लिए रवाना हो गई. परिवार की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और लड़की को वापस उसके घर लाया जा सका.

मामला नोएडा के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र का है. नाबालिक बच्ची के अचानक लापता होने से परिवार में हड़कंप मच गया. लड़की के परिवार वालों ने नोएडा पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने सबसे पहले लड़की की कॉल डिटेल चेक की. पता चला कि एक ही नंबर पर कई बार बात हुई है. पुलिस ने जब संपर्क किया तो पता चला कि यह वही लड़का है, जिसके साथ ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान लड़की की दोस्ती हुई थी.
उधर, पुलिस ने लड़के से पूछताछ की तो वह सहम गया और मदद करने के लिए राजी हो गया. उसने पुलिस को बताया कि लड़की कौन सी ट्रेन से रवाना हुई है और कब तक गुजरात पहुंचेगी. इस केस की सारी जानकारियां इकट्ठी करने के बाद पुलिस ने एक टीम को फ्लाइट के जरिए गुजरात रवाना कर दिया. इससे पहले कि लड़की वहां पहुंचती नोएडा पुलिस की टीम वहां पहुंच गई. लड़के ने लड़की को विश्वास में लेकर खुद उसे पुलिस तक पहुंचाया. इसके बाद, पुलिस ने लड़की को उसके घरवालों को सौंप दिया.